KEEP UR ID CARD IN RTET ON 31 JULY

[postlink]http://alertstrial.blogspot.com/2011/07/keep-ur-id-card-in-rtet-on-31-july.html[/postlink]अजमेर राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित की जा रही RTET परीक्षा की सामग्री गुरुवार से रवाना की जाएगी। इसके लिए बोर्ड ने बड़े पैमाने पर तैयारी की है। परीक्षा सामग्री जिला मुख्यालयों को भेजी जाएगी। वहां से ये परीक्षा केंद्रों पर पहुंचेगी। बोर्ड ने टेट के लिए 1725 परीक्षा केंद्र बनाए हैं।

इस बीच बुधवार तक 4 लाख 60 हजार अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र वेबसाइट से डाउनलोड कर चुके हैं। बोर्ड सचिव मिरजू राम शर्मा के मुताबिक परीक्षा सामग्री सुबह 7 बजे से रवाना की जाएगी।

पहचान का दस्तावेज साथ रखें :

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सचिव ने बताया कि परीक्षा के दिन अभ्यर्थी अपने साथ ड्राइविंग लाइसेंस या वोटर आईडी आदि पहचान संबंधी दस्तावेज आवश्यक रूप से लाएं। उन्होंने बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों पर दो स्तरीय वीडियोग्राफी कराई जा रही है। परीक्षा केंद्रों के कक्षों के अलावा सेंटर पर प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की वीडियोग्राफी होगी। बोर्ड ने परीक्षा कार्य से जुड़े अधिकारियों, कार्मिकों आदि के परिचय पत्र प्रदेश के सभी जिला कलेक्टर्स को भिजवा दिए हैं।

0 comments:

Post a Comment